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ठंड बुला और बिजनेस कार्ड के अंधकार युग से बाहर निकलो। अब अपने विपणन आधुनिकीकरण। 12 दिसंबर 2011 Editor39 की नोट: एक बिक्री बंद करने के लिए उसकी सबसे अच्छी रणनीति का हिस्सा होगा जो बिक्री विशेषज्ञ अनुदान Cardon ई, के साथ हमारे जीने ऑनलाइन चैट के भाग दो के लिए हमें शामिल हों। बस वेड्स पर उद्यमी पर लॉग ऑन करें। 3:00 ईएसटी में 14 दिसम्बर, और अपने सवालों को ले आओ। We39, सब देखा यह किया है - एक बिक्री प्रस्तुति को सुनने के लोग, आँखों में चमकता हुआ और उनके दिमाग कहीं भी, लेकिन स्पीकर क्या कह रहा है पर। महत्वपूर्ण सोने के लिए और सौदा मारने की संभावनाओं डाल दिया है कि गलत कदम से बचने के लिए, अपने आप को या अपने उत्पादों और सेवाओं, it39 बेच रहे हैं, एक उद्यमी, you39 चाहे के रूप में। यहाँ पाँच संभावनाओं पर जीतने के लिए और सौदा सील करने के लिए नियमों का पालन करना चाहिए रहे हैं। जारेड Reitzin, mobileStorm के संस्थापक जस्टिन मोंटगोमरी 1. पिचिंग से पहले सुनो। व्यापार मालिकों के बजाय सवाल पूछ रहा है और एक संभावित customer39 सुनने की, उनकी कंपनी के चमत्कार के बारे में बहुत ज्यादा बात कर रही है बनाने गलतियों में से एक की जरूरत है। आपकी संभावना शायद कुछ पहले से वैसे भी आप के बारे में अनुसंधान, इसलिए don39 किया था, टी कीमती मिनट अपनी योग्यता के बारे में चल रहा बर्बाद। & Quot; कुछ नहीं है किसी को आप पिचिंग, और it39 है जब से ज्यादा परेशान है, उन्हें, उनके उत्पादों & quot सब के बारे में; जारेड Reitzin, mobileStorm के संस्थापक, वेब आधारित ईमेल और मोबाइल और सामाजिक संचार प्लेटफार्मों की एक लॉस एंजिलिस स्थित प्रदाता कहते हैं। Kyla O39; I39; Connell, वाशिंगटन, डीसी आधारित आशेर बिक्री रणनीतियाँ के लिए व्यापार के विकास के उपाध्यक्ष और बिक्री ट्रेनर, और, जैसे एक प्रश्न के साथ quot अपनी प्रस्तुति खोलने चलता है आप के लिए हमारे समाधान के बारे में चर्चा करने के लिए तैयार हूँ, लेकिन कुछ भी के बाद से बदल गया है हम पिछले बात की? & quot; या & quot;? मैं एक समाधान में गोताखोरी से पहले जानने की जरूरत है और कुछ के लिए & quot नहीं है; लंबे समय से पहले, Reitzen कहते हैं, & quot; ग्राहक आप सौदा कैसे जीत सकते हैं करने के लिए महत्वपूर्ण दे देंगे। तुम सिर्फ पर्याप्त सवाल पूछना और फिर चुप रहो करने की जरूरत है। & Quot; 2. अधिक प्रस्तुत करने का समय में डाल दिया। कोई बात नहीं तुम अपने पैरों पर don39 सोच में कितने अच्छे; प्रस्तुति टी विंग। You39; एक तार्किक प्रवाह के बिना सभी जगह पर कूद करूँगा जोखिम, टेरी Sjodin, न्यूपोर्ट बीच, कैलिफोर्निया में Sjodin संचार, एक बिक्री प्रशिक्षण के संस्थापक और परामर्श फर्म का कहना है तैयार करने के लिए समय ले लो और एक रूपरेखा से अभ्यास करने के लिए, सुनिश्चित करते हुए अपने। प्रस्तुति, स्पष्ट रूप से और संक्षेप में अपने सभी बिंदुओं को शामिल किया भी छोटा सा संदेश, बड़ा प्रभाव (Greenleaf बुक समूह प्रेस, 2011) के लेखक कौन है Sjodin, पता चलता है। Reitzin वह हमेशा एक prospect39 की समीक्षा का कहना है, यह पैसा बनाता है और कैसे वह अपनी समस्याओं को ठीक करने में सक्षम हो सकता है कि कैसे, क्या बेचता है के बारे में जानने के लिए वेबसाइट। उन्होंने यह भी लिंक्डइन पर किसी भी आपसी कनेक्शन के लिए जाँच करता है। & Quot; मैं उन्हें एक फोन या prospect39 के बारे में अधिक कहने हेतु एक ई-मेल गोली मार देंगे, व्यक्तित्व और मुझे लगता है कि बैठक सफल & quot करना होगा कह सकते हैं कि क्या; वह कहते हैं। & Quot; कभी कभी लोगों को आप संभावना से संपर्क करना चाहिए कि कैसे के साथ आप एक सिर देना होगा, और यह अमूल्य हो सकता है। & Quot; 3. यह बच निकलना। कई पेशेवरों don39, टी उनकी प्रस्तुतियों बस कैसे उबाऊ एहसास - भी कई तथ्यों, एक फ्लैट लय, थक कहानियाँ। & Quot; कभी कभी पेशेवरों ही इतने लंबे समय है कि वे सिर्फ ऑटोपायलट में पर्ची के लिए प्रस्तुति & quot दे दिया गया है; Sjodin कहते हैं। & Quot; today39 में, प्रतिस्पर्धी बाजार, अपनी प्रस्तुतियों की संभावनाओं का ध्यान प्राप्त करने और बनाए रखने के लिए मनोरंजक होना चाहिए। & Quot; रचनात्मक रहो और अपनी प्रस्तुति के पीछे कुछ ऊर्जा डाल दिया। Sjodin अपनी प्रस्तुति खिलवाड़ करता है, तो यह निर्धारित करने और सुधार करने के लिए एक टेप रिकॉर्डर के साथ अभ्यास चलता है। & Quot; आप का उपयोग टोन और अपने मुखर भिन्नता आप अपने खुद के व्यक्तित्व परियोजना के लिए और आप एक व्यक्ति या लोगों के एक बड़े समूह, & quot बोल रहे हैं कि क्या एक सकारात्मक प्रतिक्रिया पैदा करने के लिए अनुमति देते हैं; उसने कहा। 4. Don39, टी एक बैसाखी के रूप में दृश्य एड्स का उपयोग करें। ब्रोशर, हाथ या स्लाइड अपने दम पर एक उत्पाद या सेवा बेच सकता है, तो कंपनियों salespeople की जरूरत नहीं होगी। & Quot; दृश्य एड्स पर बहुत ज्यादा निर्भर करता है हमें एक झूठी सुरक्षा की भावना & quot दे सकते हैं; Siodin कहते हैं। & Quot; हमारे सहारा सही प्रस्तुति के माध्यम से हमें का नेतृत्व करेंगे, क्योंकि पूरी तरह तैयार करने के लिए आवश्यक टी, हम इसे isn39 बारे में सोचती हैं। हम दृश्य सहायता स्टार बन गए हैं और लगभग शो चलाने के लिए हैं। & Quot; रणनीतिक प्रमुख बिंदुओं पर प्रकाश डाला, लेकिन अपनी शैली और व्यक्तित्व बहुत अधिक प्रभाव पड़ेगा याद है कि अपनी प्रस्तुति में दृश्य एड्स जगह है। सबसे महत्वपूर्ण है, एक दृश्य सहायता के लिए आप या उनके लिए है कि क्या अपने आप से पूछना? & Quot; it39 हैं की आप अपनी प्रस्तुति के माध्यम से प्राप्त करने के लिए, यह स्क्रैप, & quot; Sjodin कहते हैं। & Quot; it39 हैं, उनके लिए वे नेत्रहीन अपनी प्रस्तुति समझ सकते हैं तो, इसे रखने के लिए & quot। Zak Dabbas, Punchkick इंटरएक्टिव के सह-संस्थापक और प्रबंध भागीदार Punchkick इंटरएक्टिव 5. अगले कदम उठाने के लिए तैयार रहो। नहीं हर प्रस्तुति it39 इसलिए, एक बिक्री के साथ खत्म हो रहा है की आप पर निर्भर प्रक्रिया में अगला कदम स्थापित करने के लिए। Zak Dabbas, सह-संस्थापक और Punchkick इंटरएक्टिव इंक एक शिकागो स्थित मोबाइल विपणन फर्म के मैनेजिंग पार्टनर, अपने कैरियर की शुरुआत में उनकी सबसे बड़ी गलतियों में से एक के साथ बैठकों का समापन किया गया था, कहते हैं & quot; हम जल्द ही है & quot फिर से बात करने की उम्मीद है; मानसिकता। & Quot; हम साथ बात अधिकारियों अविश्वसनीय रूप से व्यस्त, & quot; वे कहते हैं, & quot; और हम वहाँ और ndash सही है तो अगले कदम का निर्धारण करने की आवश्यकता महसूस किया कि;। जीवन के रास्ते में हो जाता है और इससे पहले quot; You39 दिखाएगा, जो फोन कॉल बाद में एक बैठक अनुसूची या अनुवर्ती करने के लिए तैयार रहो, एक साथ काम करने के बारे पुन गंभीर। & Quot; अभी तक बिक्री & quot नहीं हो सकता है; O39; Connell कहते हैं, & quot; लेकिन आप कम से कम कुछ तो चीजें आगे बढ़ने के लिए जारी रख सकते हैं की स्थापना की है। & Quot;
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