Friday, May 13, 2016

व्यापार में या खेल gamestop बनाम ईबे इस्तेमाल किया बेच







+

व्यापार में या खेल [Gamestop बनाम ईबे] इस्तेमाल किया बेच मैं प्लेस्टेशन 4 और एक्सबॉक्स एक रिलीज की तारीख तक दिन गिनती के रूप में, आईएम भी अपने बैंक खाते पर कड़ी नजर रखते हुए छोड़ दिया। कई gamers की तरह, मैं मैं मैं शुभारंभ के अवसर पर चाहते हैं कि खेल खरीद सकते हैं सुनिश्चित होने के लिए पैसे बचाने के लिए कुछ अतिरिक्त तरीकों का पता लगाने के लिए किया जा रहा हूँ। अगली पीढ़ी के लिए तैयार करने में मेरा पहला कदम 26 पुराने खेल के मेरे वर्तमान सूची से बाहर साफ है। मैंने सोचा कि मैं अभी भी खेल का आनंद है कि कुछ शीर्षक पर आयोजित किया है, लेकिन अन्य खेलों में मैंने सोचा कि मैं बिना नहीं रह सकता हूं। तो फिर सवाल यह है कि मैं अपने पुराने खेल के साथ क्या करना चाहिए? व्यापार में या बेचते हैं? हम में से ज्यादातर इस्तेमाल किया खेल में व्यापार को सामान्य रूप से आप बदले में कम पैसे पाने के लिए जा रहे हैं इसका मतलब है कि एहसास। लेकिन कारोबार के अतिरिक्त लाभ के बस खेल के साथ दुकान में घूमना, और नकदी के साथ दुकानों के बाहर चलने से एक ग्राहक है सुविधा है। लेकिन आप कितना भुगतान या कहा कि सुविधा के लिए भुगतान करने के लिए तैयार कर रहे हैं? यह टिप्पणी is not के या तो विकल्प के लिए राजी करने के लिए होती। एक व्यक्ति के रूप में, यह सबसे अच्छा अपनी जीवन शैली और जरूरतों को अच्छी लगती है कि निर्णय करने के लिए अपनी जिम्मेदारी है। इस प्रयोग से बस विकल्पों के बीच कच्चे संख्या में एक असली देखो प्रदान करता है। जब मैं पहली बार Gamestop व्यापार में मूल्यों को प्राप्त करने के लिए एक Gamestop करने के लिए अपने खेल में ले लिया है, और फिर मैं eBay पर खेल के सभी सूचीबद्ध है और प्रत्येक खेल के लिए $ 0.99 पर नीलामी मूल्य शुरू कर दिया। नीचे दिए गए परिणामों हैं।



No comments:

Post a Comment