Friday, May 13, 2016

मैक के लिए सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर क्या है







+

मैक के लिए सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर क्या है? अपडेट किया गया: 2015 सोमवार 16 नवंबर मेरी अपनाने मंच के रूप में TradeStation का प्रयोग हमेशा मुझे अच्छी तरह से एक एप्पल मैक करने के लिए एक Windows कंप्यूटर से किसी भी अधिक नहीं स्विचन बंद कर दिया! मैं 5 साल पहले स्थानांतरित कर दिया और वापस कभी नहीं देखा है। आप कभी माइक्रोसॉफ्ट बंद ट्रेडमिल प्राप्त करना चाहता था लेकिन थे, तो एक TradeStation तो इस सुविधा लेख आपको छलांग लगाने में मदद मिलेगी कठिन (बिग माइक मंच पर इन व्यापारियों की तरह) मर जाते हैं। पढ़ते रहिये। 8220; अपने Dell पिछले साल दुर्घटनाग्रस्त हो गया और मैं एक मैक पर TradeStation चल रहा है पर जानकारी के लिए खोज रहा था, जब मैं अपनी साइट पाया। अपने उदार मार्गदर्शन के बिना मैं करने के लिए बंद कर दिया है कभी नहीं होगा एक मैकबुक .8221 प्रो; जो रूसो, इलियट वेव प्रौद्योगिकी 8220; मैक / समानताएं / TradeStation के अपने विचार के बारे में कृतज्ञता का बस एक छोटी ध्यान दें। शानदार क्या एक अवधारणा। मैं सिर्फ एक मैकबुक और समानताएं खरीदा है। TradeStation डाउनलोड किया है और यह एक जादू की तरह काम करता है। यह मेरी डेस्कटॉप की तुलना में तेजी। शायद कारण मैक एसएस डिस्क ड्राइव करने के लिए। तो फिर, thanks.8221; रिक डब्ल्यू मैं अंत में मेरी डेल कंप्यूटर धोखा दिया है, मैं यह एक अच्छी तरह से 178,243 specd है प्रो भव्य एपल मैकबुक 17. लिए चुना; मैं 8GB करने के लिए बढ़ी कि 4 जीबी रैम मानक के साथ स्क्रीन लैपटॉप। मैं आधे साल अब यात्रा एक लैपटॉप केवल तार्किक पसंद था खर्च करते हैं। Im भी एकाधिक मॉनिटर के एक प्रशंसक तो एक सभ्य आकार और गुणवत्ता स्क्रीन बहुत जरूरी था नहीं। अद्यतन जनवरी 2012 नई मैकबुक 178,243 प्रो; एसएसडी के साथ अप्रैल 2011 में मैं मैकबुक प्रो 17 के नवीनतम संस्करण के लिए उन्नत लेकिन फिर 2011 के उत्तरार्द्ध के दौरान मैं प्रदर्शन के मुद्दों से ग्रस्त था और कैलिफोर्निया में हैं, जबकि मशीन की SSD (ठोस राज्य ड्राइव) संस्करण को अपग्रेड करने का निर्णय लिया। फिर एक 8220; थोड़ा birdie8221; 2011 मैकबुक प्रो प्रोसेसर समस्या नहीं थी और एप्पल चुपचाप सब कुछ बताते हैं कि देर से 2011 खैर में उस विशेष प्रोसेसर की जगह है कि मुझे बताया था! मैं एक नींबू बेच दिया गया था और मैं कुछ मिल जाने से सही नहीं था। Im खुशी है कि मैं मेरी 2011 मशीन धोखा दिया लेकिन सबक सीखा: एप्पल के उत्पादों तुम्हें निराश कर सकते हैं। मैं अत्यधिक एक एसएसडी मशीन से हो रही शांत और तेजी से चलाता है की सिफारिश करेंगे। लेकिन क्या एक दर्द यह मशीनों को बदलने के लिए है। जब वे इस आसान हो जाएगा? अद्यतन मई 2015 नई मैकबुक 158,243 प्रो; रेटिना डिस्प्ले के साथ अंत में मेरे 178,243 खाई थी; लगभग पूर्ण प्रदर्शन के 4 साल के बाद मैकबुक प्रो। बकाया क्या एक मशीन 178,243 कि; संस्करण एप्पल नहीं चढ़े, यह उन्नत मैं क्यों नहीं कर सकते आंकड़ा मेरे जीवन के लिए किया गया था। लेकिन मेरी नई मैकबुक प्रो राम और एक तेज प्रोसेसर के 16GB है और कहा कि एक अच्छा फर्क पड़ता है। अब Ive एक 158,243 पर ले जाया गया है; मैकबुक प्रो, मैं वास्तव में 178,243 से अतिरिक्त स्क्रीन अचल संपत्ति की याद आती है; प्रदर्शन। और दुर्भाग्य से TradeStation 8220 का लाभ नहीं ले करता है; retina8221; प्रदर्शन संभावनाओं। पेशेवरों और एक रेटिना मैकबुक प्रो पर TradeStation चलाने की विपक्ष की पूरी समीक्षा के लिए इस लेख को देखें। नीचे दी गई सलाह लैपटॉप और डेस्कटॉप एप्पल एमएसीएस के लिए समान रूप से अच्छी तरह से काम करना चाहिए, कृपया ध्यान दें। एक मैक पर TradeStation को चलाने के लिए आप समानताएं जरूरत एक मैक पर TradeStation रनिंग अनुकरण सॉफ्टवेयर पर निर्भर करता है। सबसे अच्छा (अब संस्करण 10 पर) मैक के लिए समानताएं डेस्कटॉप है। यह बहुत ही चतुर सॉफ्टवेयर आप मैक ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक साथ विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम को चलाने के लिए अनुमति देता है। अपने रॉक ठोस और तेजी से। हालांकि दो निरंतर। सबसे पहले, तुम (यानी एक हाल ही में मैक) एक इंटेल सीपीयू है कि एक की जरूरत है, एक मैक पर इस तरह अनुकरण सॉफ्टवेयर को चलाने के लिए। दूसरा, समानताएं 2 मॉनिटर के साथ ठीक चलाता है, लेकिन है कि अधिक से अधिक कुछ और प्रदर्शन ध्यान अंतराल के साथ degrades। मैं अपने मैक अपनी नहीं अपने ही पसंद पर समानताएं के नवीनतम संस्करण को चलाने के लिए चुना है। VMware संलयन एक प्रतियोगी है, लेकिन अपने शोध में समीक्षा के रूप में अनुकूल नहीं थे। एमएसीएस भी बूट शिविर नामक एक निर्मित में उपयोगिता के साथ आते हैं। यह आप मैक ऑपरेटिंग सिस्टम के हार्ड ड्राइव विभाजन और पक्ष के साथ विंडोज स्थापित करने के लिए अनुमति देता है। केवल दोष यह है कि आप समानताएं के विपरीत, एक साथ दो ऑपरेटिंग सिस्टम चलाने नहीं कर सकते कि है। आप अपने मैक पर समानताएं भरी हुई तो, एक बार आप अच्छी तरह से (संस्करण 8.1 काम करता है) विंडोज के एक वर्तमान संस्करण स्थापित करें। विंडोज के अंदर से, इंटरनेट एक्सप्लोरर, तो (अब संस्करण 9.5 पर) TradeStation के नवीनतम संस्करण को डाउनलोड और स्थापित लांच। और आप अपने मैक पर समानताएं अंदर, विंडोज पर TradeStation चलाने में सक्षम हो। इसकी सहज। एक मैक पर TradeStation प्रदर्शन उत्कृष्ट है तो एक मैक पर TradeStation कैसे चलाने के लिए thats। क्या एक मैक पर प्रदर्शन के बारे में? बूट और चार्ट के खुलने का समय बहुत ही स्वीकार्य (और हर समानताएं की अद्यतन और मैक हार्डवेयर के साथ तेज हो रही है) कर रहे हैं। जब मैं पहली बार (मेरी नवीनतम मैक वे शायद 30% बेहतर) के साथ एक मैक के लिए बंद जब यहाँ आँकड़े हैं: 40 सेकंड के मैक शुरू करने के लिए समानताएं शुरू करने के लिए 3 सेकंड 60 सेकंड के 7 विंडोज शुरू करने के लिए 10 सेकंड के शुरू और TradeStation में लॉग इन करने के लिए मेरी जटिल टिक बार चार्ट में से एक को खोलने के लिए 15 से 30 सेकंड, और 1.5 सेकंड प्रति घंटा या दैनिक चार्ट, किसी भी अन्य मिनट खोलने के लिए। बुरा नहीं। इसके अलावा यह सब पर एक बार एकाधिक, जटिल चार्ट खोलने संभालती है और कोई दुर्घटनाओं मैक पर TradeStation चल रहा है। Windows चल मेरी Dells पर अक्सर मुझे त्रस्त है कि कुछ। मैं विशेष रूप से बार चार्ट टिकटिक, बार खोलने चार्ट अपने मशीन की गति से अपने इंटरनेट कनेक्शन की गति पर अधिक निर्भर कर रहे हैं कि एक लग रहा है। इन परीक्षणों के लिए एक अच्छा ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में चलाए जा रहे थे। लेकिन मन में भालू, अभी भी मेरे लिए एक देरी कहते हैं कि प्रशांत क्षेत्र में धीमी गति से हॉप theres। एक मैक पर TradeStation के पेशेवरों तो यहाँ मैं एक मैक पर TradeStation चलाने में देखना पेशेवर हैं: यह काम करता हैं। दुर्घटनाओं और तेजी से नहीं। एक साथ कई टिक बार चार्ट खोलने के लिए सक्षम। वास्तविक समय चार्ट अद्यतन करने भी तेज है। कोई प्रशंसक शोर और शांत ईमानदार मैं एक प्रशंसक पता है अगर वहाँ भी न हो! और फिर एक मैक चलाने का सामान्य पेशेवरों देखते हैं। पीसी-दुनिया से हम में से ज्यादातर सही, विज्ञापन देखा इन हमने साथ परिचित हैं! लेकिन मुझे मारा है कि चीजें हैं: यह सिर्फ नेटवर्किंग, स्थापित करने / स्थापना रद्द करने के आवेदन, आदि काम करता है खूबसूरती से इंजीनियर हार्डवेयर, कोई मिलती है, कोई nooks और crannies गंदे पाने के लिए। बहुत जल्दी के बारे में 15 से 30 सेकंड पर शुरू करते हैं। आदि iPhone, आइपॉड, iPad आईट्यून के साथ सहज एकीकरण हाँ, आदि कोई संदेह नहीं है विंडोज 7, 8, माइक्रोसॉफ्ट एक लंबा रास्ता लाया है। लेकिन सेब समग्र दृष्टिकोण और श्रेष्ठ इंजीनियरिंग के लगभग बेहतर और तेजी से एक विंडोज़ मशीन पर की तुलना में विंडोज देशी सॉफ्टवेयर चलता है कि एक मशीन में बदल गया है! विंडोज़ मशीन निर्माताओं शर्मिंदा होना चाहिए। एक मैक पर TradeStation का बुरा ठीक है। एप्पल-gushy-उत्साह के लिए पर्याप्त। ठीक है, कुछ बुरा होने के लिए वहाँ? सही है। बल्कि एक मैक चलाने का विपक्ष के रूप में इन देखने से, मैं मैं करने की जरूरत है समायोजन के रूप में उन्हें देखने के लिए। तो यहाँ मेरी सूची: न्यू कीबोर्ड लेआउट फिर से सीखने या फिर बताए hotkeys का मतलब है। TradeStation में इस समय में मैं एक छोटे से तेजी से होना चाहिए ताकि मुझे पूरी तरह से, मेरे हॉटकी सेटिंग्स को फिर से सोचने के लिए अनुमति दी। लेकिन तब सब मैक विशेष आदेशों भी कर रहे हैं। 8220; Finder8221; दस्तावेजों और फाइलों के प्रबंधन के लिए कम से कम पहली नज़र में विंडोज के रूप में आसान नहीं है। कवर Flow8221; हाँ, 8220 जैसे कुछ अच्छा ग्राफिक विशेषताएं हैं; लेकिन मैं गति और hotkeys में। 8220; Spotlight8221; (मैक पर कमान + स्पेस) दस्तावेज, फाइलें, आवेदन, वेब, आदि तक पहुँचने का एक बहुत तेजी से रास्ते प्रतीत होता है आवेदनों की एप्पल देशी संस्करणों पाया और कार्यक्षमता को फिर से सीखा जा करने की जरूरत है। और यह समय लगता है। Youve आदि मैक संस्करण बहुत अलग है, कुछ मामलों में अलग हैं वर्ड, एक्सेल, जैसे कुशल चल रहे कार्यक्रमों बनने में निवेश का समय न बहुत मूल्यवान समझना। या सीधे क्लाउड-आधारित कार्यक्रमों की गूगल डॉक्स सूट में कूद। नवीनतम 8220; retina8221; एप्पल अपने सभी हार्डवेयर पर जोर दे रहा है कि (हाई डेफिनिशन) प्रदर्शन संकल्प, TradeStation पर बर्बाद किया है। 8220; TradeStation कड़ी मेहनत से मैप किया गया है और एक सामान्य ग्राफिक्स program.8221 तरह पैमाने पर नहीं है; क्या इसका मतलब यह है कि आप 8220 के लिए अपने प्रदर्शन सेट अगर; retina8221; TradeStation साथ परिभाषा, लाइनों (पाठ वर्ण, सभी ग्राफिक तत्वों, आदि) बस किसी भी उच्च परिभाषा पतले नहीं हो जाएगा। तो थोड़ा सा होमवर्क के लिए कक्षा के लिए अपनी पीठ। स्कॉट डी पीसी switchers के लिए इस पुस्तक की सिफारिश: डेविड Pogue द्वारा मैक लापता मैनुअल में बदली। अद्यतन अक्टूबर 2011 MacKeeper मुझे बचाया ठीक है, यह विवादास्पद है। लेकिन मैं सिर्फ मेरे लिए काम किया क्या आप कह रही है। अक्टूबर 2011 में, अपने मैक धीमी गति से, कताई समुद्र तट गेंदों, अत्यधिक प्रशंसक शोर से चल रहा अप खेल शुरू कर दिया। अंतिम भूसे जीमेल एक निवर्तमान ईमेल संलग्नक पर एक वायरस की पहचान की थी। अच्छा है कि मुझे शायद एमएसीएस वायरस प्राप्त कर सकते हैं, सोचना शुरू कर दिया। शिकार में मैं MacKeeper की खोज की है एक समाधान खोजने के लिए। मैं इसे एक बार भाग गया और मिनट के भीतर यह पहचान की है और 2 वायरस सहित मुद्दों की एक टन तय की। खैर, मेरे मैक पर अंतर रात और दिन है। अब यह सुपर फास्ट चलाता है और फिर सुपर चुप है। MacKeeper अपने अमूल्य मैं अपने मैक पर रहते हैं $ 90 पर, लेकिन मेरे मन में सस्ता नहीं है और यह flawlessly चलाने की जरूरत है। न यह (लॉग क्वैरी के बावजूद) तय क्या पता है, लेकिन सॉफ्टवेयर वायरस, जंक फ़ाइलें, अनुकूलन तोड़ मरोड़, आदि संभालती मैं खुश हो सके। लेकिन कुछ लोगों को अपनी मैं इससे सहमत नहीं एक घोटाला लगता है। एक मैक पर TradeStation अधिष्ठापन कदम-कदम से यदि आप एक मैक पर अपने TradeStation चलती शुरू करने से पहले youll माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 8.1 ($ 120) की एक पूर्ण संस्करण की आवश्यकता है। नवीनीकृत संस्करण माइक्रोसॉफ्ट एक नया स्थापना के रूप में देखता है के रूप में बहुत अच्छा नहीं है। तुम भी रूप में ऊपर चर्चा समानताएं की एक प्रति डेस्कटॉप 10 ($ 80) की जरूरत है। यहाँ तो एक नई मैक के लिए एक पुराने पीसी से TradeStation बढ़ने के लिए कदम उठाए हैं: TradeStation से अपनी खुद की वृद्धावस्था फ़ाइलों को निर्यात (फ़ाइल> आयात / निर्यात EasyLanguage> निर्यात EasyLanguage> आदि) बैकअप अपने TradeStation कार्यस्थान और सेटिंग्स (फ़ाइल> बैकअप / पुनर्स्थापित TradeStation> बैकअप TradeStation> आदि) अपने मैक के लिए TradeStation प्रोग्राम फ़ोल्डर में रहते हैं कि इन EasyLanguage और बैकअप फाइलें, के अलावा किसी भी खरीदा DLLs, कॉपी करें मैक पर समानताएं डेस्कटॉप स्थापित करें समानताएं शुरू और Windows स्थापित समानताएं और विंडोज ओएस के भीतर इंटरनेट एक्सप्लोरर शुरू (TradeStation मंच> आदि डाउनलोड> ग्राहक लॉगिन> लॉग-इन) TradeStation पर अपने खाते में प्रवेश करें और TradeStation के नवीनतम संस्करण को डाउनलोड करें TradeStation शुरू और TradeStation में अपनी खुद की वृद्धावस्था फ़ाइलें आयात (फ़ाइल> आयात / निर्यात EasyLanguage> आयात EasyLanguage> आदि) अपने TradeStation कार्यस्थान और सेटिंग्स पुनर्स्थापित (फ़ाइल> बैकअप / TradeStation> पुनर्स्थापित TradeStation आर्काइव> आदि पुनर्स्थापित) अपने मैक पर TradeStation प्रोग्राम फ़ोल्डर में वापस किसी भी खरीदा DLLs ले जाएँ अपने विश्लेषण समूह (स्वरूप> विश्लेषण समूह> आदि की व्यवस्था करें) चेक अपने hotkeys आवंटित पुनः, नीचे देखें (देखें> Hotkeys> आदि) (; सक्षम चिकनी scrolling8221; सेटिंग्स> हार्डवेयर> untick 8220) दो उंगली स्क्रॉल समानताएं में काम कर रहा है सुनिश्चित करें अन्त में, पहचान पत्र अपने विंडोज ओएस में एक एंटी-वायरस / एंटी-स्पाईवेयर कार्यक्रम को स्थापित करने का सुझाव देते हैं। मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा एवीजी है अपने हल्के वजन, तेजी से और $ 20 की तुलना में कम है। अद्यतन नवंबर 2014 को बदल दिया समानताएं सेटिंग्स शर्मिंदा के इम तरह मुझे यह पता नहीं था। समानताएं में, आप CPU शक्ति कितना समायोजित करने और आप अपने Windows आभासी मशीन का उपयोग करते हैं राम कर सकते हैं। मैं हाल ही में मेरे मशीन पर फोड़ के एक छोटे से डेटा को देखा और इसलिए जांच का फैसला किया। और यह मैं चीजों को और अधिक सुचारू रूप से चलाने के लिए सक्षम था 2GB करने के लिए 2 सीपीयू सेटिंग और राम सेटिंग में वृद्धि से पता चला है। , इस सेटिंग खिड़की करने के लिए मिलता है TradeStation बंद कर देते हैं और अपने Windows आभासी मशीन को बंद करने के लिए। तब समानताएं डेस्कटॉप भीतर वर्चुअल मशीन> कॉन्फ़िगर> सामान्य जाओ और तुम CPU की संख्या को चालू और राम सेटिंग स्लाइड कर सकते हैं। क्या आप अपने मैक मशीन से दूर ले, अपने विंडोज़ मशीन देने के अतिरिक्त सब कुछ के लिए याद रखें। तो इस सामान के साथ धीरे चलते हैं। मेमोरी स्वच्छ एप्लिकेशन का उपयोग करते हुए जनवरी 2015 को अपडेट करें Ive भी एक राम स्मृति सफाई एप्लिकेशन का उपयोग शुरू। FIPLAB द्वारा स्वच्छ स्मृति तुम राम स्मृति मुक्त और अपने मैक और अधिक सुचारू रूप से चलाने में मदद करने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि मैक के लिए एक स्वतंत्र अनुप्रयोग है। मैं ऑटो साफ करने के लिए एप्लिकेशन सेट लेकिन चीजें धीमी गति से लग रहा है जब स्वच्छ स्मृति बटन हिट न। यहाँ मेरी नई TradeStation हॉटकी सेटिंग कर रहे हैं मैक कीबोर्ड लेआउट मेरी hotkeys फिर से सोचने के लिए मुझे मजबूर कर दिया। यहाँ आईएम का उपयोग कर क्या: फ़ाइल> बंद कार्यक्षेत्र = डब्ल्यू फ़ाइल> नई विंडो = Ctrl + N फ़ाइल> नया कार्यक्षेत्र = एन फ़ाइल> अगला कार्यक्षेत्र = एफ एन + सही फ़ाइल> ओपन कार्यक्षेत्र = हे फ़ाइल> पिछला कार्यक्षेत्र = एफ एन + वाम फ़ाइल> सहेजें कार्यक्षेत्र = एस स्वरूप> प्रारूप प्रतीक = एफ सूचक> विंडो ट्रैकिंग = \ सूचक> कार्यक्षेत्र ट्रैकिंग =] उपकरण> स्क्रॉल एक पृष्ठ वाम = Alt + नीचे उपकरण> स्क्रॉल एक पृष्ठ अधिकार = Alt + ऊपर उपकरण> स्क्रॉल शुरुआत करने के लिए = Alt + वाम उपकरण> स्क्रॉल समाप्ति के लिए = Alt + सही तुम वहाँ जाओ। मैक के लिए सॉफ्टवेयर व्यापार और एक मैक पर TradeStation चल रहा है पर अभी कुछ प्रारंभिक विचार। अब तक पहचान पत्र में यह 9.5 केवल नकारात्मक पक्ष यह है समायोजित करने के लिए लगने वाले समय को 10 से बाहर की दर से। अद्यतन अक्टूबर 9.5 / 10 से 10/09 के लिए 2010 रेटिंग बूंद इसका मैं बाड़ फांदते और एक एप्पल मैक करने के लिए ले जाया गया है के बाद से 3 महीने के लिए अब किया गया। 3 महीने के बाद रेटिंग? 10 में से 9 मैं वापस डेल / माइक्रोसॉफ्ट / Windows के लिए जाना होगा? ऐसा नहीं है कि आप जीवन पर! 3 महीने आईएम अब 8220 के बाद, मैक-adapted8221 ;. Ive नए कीबोर्ड लेआउट, विभिन्न शॉर्टकट और बातें करने के लिए मैक तरह से करने के लिए इस्तेमाल किया मिल गया। उत्पादकता के लिहाज से तेजी लाने के लिए बहुत ज्यादा ऊपर अब मैं तो। यह कुछ समय ले करता है और मैं अभी भी आईएम कुछ गुर लापता है कि एक सता रही है। TradeStation अपने मैक पर 100% स्थिर और तेजी से है और मेरे पुराने Dell मशीन पर एक वास्तविक सुधार किया गया है। जो पूरी तरह से काउंटर सहज निष्कर्ष है! तो क्यों 9.5-9 मेरी रेटिंग छोड़ दिया? मेरी पत्नी का प्रो 158,243 मैकबुक; हार्ड ड्राइव भ्रष्ट हो गया। मैं फिर से प्रारूप और ऑपरेटिंग सिस्टम को पुन: स्थापित करने के लिए किया था। प्लस तरफ, इस प्रक्रिया को तेज और आसान था। निश्चित रूप से जरूरी एक ऑनलाइन बैकअप सेवा का उपयोग करने के लिए है। यह लेख है कि आप को आश्वस्त किया जाना चाहिए: TradeStation एक मैक पर अच्छी तरह से काम करता है। इतना ही नहीं यह संभव स्थिर और आसान एक मैक पर TradeStation लेकिन अपनी तेजी से चलाने के लिए है। क्रमांक 10 में से 9 और 9.5 के बीच एक मैक पर TradeStation चलाने का मेरा अनुभव दर और आप एसएसडी के साथ एक मैक मिल सुनिश्चित करें। समानताएं सबसे अच्छा अनुकरण सॉफ्टवेयर समाधान है। गुप्त मैक ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक साथ विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम को चलाने के लिए समानताएं डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए है। आप बूट शिविर का उपयोग आप समवर्ती ऑपरेटिंग सिस्टम चलाने नहीं कर सकते। प्रदर्शन ठोस है। ऊपर बूट बार और वास्तविक समय चार्ट ताज़ा दर तेजी से और एक विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम मशीन पर की तुलना में निश्चित रूप से कोई भी बदतर हैं। लेकिन एक मैक करने के लिए समायोजन में समय लगता है। आप अलग अलग मैक कीबोर्ड लेआउट के लिए भत्ते बनाने के लिए TradeStation में हॉटकी सेटिंग्स को फिर से जानने के लिए और आवंटित फिर से करने की आवश्यकता होगी। प्लस youll पाते हैं और आदि वर्ड, एक्सेल, जैसे, सभी मैक-देशी सॉफ्टवेयर को समायोजित करने के लिए और अगर आप एक 278,243 विचार करने के लिए चाहते हो सकता है; प्रदर्शन। मैकबुक प्रो 178,243; स्क्रीन व्यापार और यात्रा के लिए महान है। हालांकि, 158,243; मैकबुक प्रो स्क्रीन तंग पक्ष पर एक छोटे से है। आईएम उम्र बढ़ रही है और चूंकि मैं अपने दृष्टि, एक बड़ा प्रदर्शन उपयोग करने के बारे में सोच रही है आईएम को बर्बाद करना चाहते हैं न।



No comments:

Post a Comment