Friday, May 13, 2016

विकल्प ट्रेडिंग चेकलिस्ट







+

विकल्प ट्रेडिंग चेकलिस्ट बाजार के व्यापारियों संस्थान द्वारा 14 जनवरी 2015 क्रिस्टोफर इरविन द्वारा अतिथि पोस्ट। विकल्प शिक्षा निदेशक कैसे 2015 आप इलाज कर रहा है? मैं जनवरी दोष फ्लॉप पकड़ है कि आप बंद गार्ड की उम्मीद है। बाजार प्रत्याशित की तुलना में धीमी कर दिया गया है लेकिन यह does not पैसा बनाने का मौका ठप है मतलब है। विकल्पों के बारे में महान बात यह है कि आप भले ही बाजार बढ़ रहा है दिशा के लिए लाभदायक हो सकता है, लेकिन लापरवाही से एक व्यापार में कूद और वॉरेन बुफे 2.0 के रूप में बाहर चलने की उम्मीद न है। बस जीवन में सब कुछ पसंद है, एक सुविचारित योजना आप अपने विकल्प कारोबार के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण है। , व्यापार चेकलिस्ट के दर्ज करें। बस यही कि 8220 की तरह, शहद list8221 करते हैं; आप अपने महत्वपूर्ण दूसरे के द्वारा निर्धारित एक बजाते समय सीमा के साथ आ does not रसोई काउंटर, केवल इस एक पर झूठ बोल छोड़ दिया। यही कारण है कि मैं वास्तव में उस ढीला कैबिनेट को ठीक करने की जरूरत है, मुझे याद दिलाता है। एक व्यापार सूची आपके व्यापार के व्यक्तित्व के साथ काम करना चाहिए और आप अपने व्यापार के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करना है। मेरी निजी व्यापार में, मैं कई जाँच सूची का उपयोग करें। मेरी पसंदीदा में से एक डिपो सूची है और मैं यह भी अपने पसंदीदा में से एक बन सकता है। अपने छात्रों के यदि आप एक डिपो चेकलिस्ट के साथ youre परिचित। हम अंतिम विकल्प कोर्स के भीतर विस्तार से इस महत्वपूर्ण चेकलिस्ट के कवर है। यदि आप एक छात्र नहीं, कोई चिंता नहीं। आज मैं सिर्फ मेरी डिपो जांच सूची की सतह खरोंच करने के लिए जा रहा है। आप सभी जानकारी चाहते हैं, मैं अपनी आगामी कार्यशालाओं में से एक में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। (आप यहाँ भी अनुसूची देख सकते हैं) एक आगामी सत्र के लिए एक मुफ्त टिकट का दावा करने के लिए यहां क्लिक करें। एक छात्र और खिचड़ी भाग लेने youre, आप अपने वीडियो संग्रह पर किसी भी समय पर कार्यशालाओं का उपयोग कर सकते हैं। सैकड़ों से चुनने के लिए और कभी कभी खोज भारी हो सकता है विकल्प के हजारों की कर रहे हैं, मेरी डिपो चेकलिस्ट आप भी इसे व्यापार के बारे में सोचने से पहले एक विकल्प मिलना चाहिए कि मापदंड के साथ उपलब्ध कराने के द्वारा अपनी खोज को संकीर्ण मदद कर सकता है। रुकिए, मैं इसे आपके लिए तोड़ता हूं: यह एक $ 1 अंतर्निहित आंदोलन पर आधारित एक Optionable स्टॉक में परिवर्तन की दर है। मैंने सोचा कि मैं एक शेयर पर विकल्प व्यापार करने के लिए निर्णय लेने से पहले आईएम डेल्टा पर बनाने जा कितना देखना पसंद है। समय सीमा समाप्त एक विकल्प की एक अनूठी विशेषता हर विकल्प को समाप्त हो रहा है। मैं एक व्यापार में प्रवेश से पहले, मैं मैं अपने आप को एक काफी वापसी बनाने के लिए समय समाप्ति तिथि के भीतर पर्याप्त समय देना सुनिश्चित करने के लिए है। आप विकल्प व्यापार करते हैं, तो आप विकल्प खुद के लिए भुगतान करने के लिए है और मैं एक उचित मूल्य दे रहा हूँ सुनिश्चित करने के लिए पसंद करते हैं। एक बाजार निर्माता मुझे या मेरी संपत्ति का लाभ लेने के लिए की जरूरत है मैं पिछले बात है। स्पष्ट हित आंतरिक मूल्य बनाम समय



No comments:

Post a Comment