Friday, May 13, 2016

विश्वसनीय विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक







+

विश्वसनीय विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक मैं आप में से अधिकांश वाक्यांश के बारे में सुना होगा कि शर्त, प्रवृत्ति अपने दोस्त है या तो एक विदेशी मुद्रा किताब, विदेशी मुद्रा वेबसाइट या तुम ले लिया है कि एक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से। दरअसल प्रवृत्ति सवारी करने में सक्षम होने के नाते हमेशा उच्च जोखिम इनाम अनुपात का उत्पादन इस तरह के व्यापार के रूप में लाभ के लिए एक शानदार तरीका है। आज इस पोस्ट में इसलिए, मैं आपको यह रूप में अच्छी तरह से आप के लिए काम करता है देखने के लिए अपने व्यापार रणनीति पर उन्हें बाहर की कोशिश कर सकते हैं ताकि मैं उपयोग कर रहा है कि आप कई विश्वसनीय प्रवृत्ति संकेतक के साथ साझा किया जाएगा। आप प्रवृत्ति व्यापार करना चाहते हैं, तो MACD संकेतक एमएसीडी सूचक एक महान उपकरण है। यह कर सकते हैं अपने विदेशी से बस आप एक अच्छा प्रवेश संकेत देता है। तुम सिर्फ अपने व्यापार मंच द्वारा प्रदान की 12, 26 की डिफ़ॉल्ट सेटिंग, 9 उपयोग करने की जरूरत है। आप एक मजबूत अपट्रेंड में हैं, तो आपके एमएसीडी लाइनों समय के सबसे शून्य रेखा से ऊपर हो जाएगा। हिस्टोग्राम प्रवृत्ति की दिशा के लिए flips करते हैं, इसलिए क्या आप के लिए दिखना चाहिए है। आप एक uptrend में हैं हिस्टोग्राम ऊपर की ओर flips और आप एक व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं, क्या आप के लिए दिखना चाहिए है। यह एमएसीडी लाइनों ऐसा हो जब शून्य रेखा से ऊपर हो गया है कि बहुत महत्वपूर्ण है। आप एक शांत प्रवृत्ति में हैं, तो आप शून्य रेखा के नीचे होने के लिए एमएसीडी लाइनों की जरूरत होगी और एमएसीडी हिस्टोग्राम नीचे flips जब आप एक व्यापार में प्रवेश करेंगे। पैराबोलिक एसएआर यह कर सकते हैं आप एक प्रवृत्ति में संकेत खरीदने और बेचने के लिए देता है कि एक और संकेत है। आप एक uptrend में हैं Psar एक मोमबत्ती के तल पर पहली डॉट पैदा करता है, जब आप एक व्यापार में प्रवेश करेंगे। आप गिरावट में हैं Psar एक मोमबत्ती के शीर्ष पर प्रथम डॉट पैदा करता है, जब आप एक व्यापार में प्रवेश करेंगे। 200 घातीय चलते औसत 200 ईएमए मूल रूप से आप बाजार के मौजूदा रुझान को बताने के लिए एक संकेत है। 200 ईएमए खड़ी ढाल के साथ ऊपर की ओर झुका हुआ है, जब आप एक मजबूत प्रवृत्ति में हैं। इसलिए इस सूचक का मुख्य उद्देश्य बाजार की प्रवृत्ति को बताने के लिए है। एक पूरे के रूप में, ऊपर तीन व्यापारिक संकेतक मैं प्रवृत्ति सवारी कर रहा हूँ, जब मैं अक्सर इस्तेमाल किया है कि विश्वसनीय प्रवृत्ति संकेतक हैं। आप लोग इसे अपने व्यापार की योजना में फिट बैठता है देखने के लिए अगर आपके डेमो खाते पर बाहर की कोशिश कर सकते हैं। नीचे टिप्पणी से किसी भी सवाल पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करते हैं या आप हमारे साथ साझा करने के लिए कुछ भी करता है, तो यह हमें यहाँ व्यापारियों के सभी के लिए लाभप्रद होगा नीचे के रूप में, अपनी टिप्पणी देने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है। किसी भी विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में वर्तमान में कर रहे हैं जो आप में से उन लोगों के लिए, मैं तुम्हें यह सीखने पर ध्यान केंद्रित का सुझाव है कि और फिर लाइव ट्रेडिंग से पहले एक डेमो खाते पर अभ्यास करने के लिए रखा जाएगा। मैं आप जानकारी अधिभार की समस्या में पाने के लिए नहीं करना चाहते हैं के रूप में अपने विदेशी मुद्रा स्ट्रीट विश्वविद्यालय कोर्स में हो रहा से बचना कृपया। व्यापार में रुचि रखते हैं, जो आप उन लोगों से पैसे बनाने की कोशिश विपणक द्वारा बनाई गई हैं कि घटिया पाठ्यक्रम की एक बहुत हैं के रूप में एक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की तलाश में जब मैं आप में से बहुत बहुत सतर्क कर दिया गया है कि समझते हैं। इन लोगों को असली व्यापारियों नहीं कर रहे हैं और वे सिखाने कि उन रणनीतियों काम नहीं करते क्यों यह बताते हैं। वास्तव में, मैं व्यापार के लिए नया हूँ, जब मैं कई कम गुणवत्ता पाठ्यक्रम खरीदा है और इसलिए मैं आपकी चिंता को समझते हैं। यदि आप इस पाठ्यक्रम आप के लिए है, तो फैसला करने से पहले मैं इस ब्लॉग में उन लेखों और वीडियो में पढ़ाने के रास्ते से एक महसूस किया है, अपने पाठ्यक्रम पर एक नज़र ले जा सकते हैं, लेकिन इसे खरीदने में जल्दबाजी नहीं है। किसी भी विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में नहीं हैं और अभी भी अपने व्यापार में संघर्ष कर रहे हैं जो आप में से उन लोगों के लिए, आप बेशक नीचे मेरी विदेशी मुद्रा स्ट्रीट विश्वविद्यालय पर एक नज़र ले जा सकते हैं तुम मुझ से व्यापार करने के लिए सीखने के लिए पसंद करेंगे, तो आप कोर्स के नीचे मेरी विदेशी मुद्रा स्ट्रीट विश्वविद्यालय पर एक नज़र ले जा सकते हैं अपने विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए यहाँ क्लिक करें आप अपने खाते व्यापार और आप अपने पिछले घाटे को वापस संभलना मदद या आप अपने व्यापार खाते बढ़ने में मदद करने के लिए मुझे पसंद करेंगे, तो आप नीचे अपने विदेशी मुद्रा संकेत सेवा पर एक नज़र ले जा सकते हैं अपने विदेशी मुद्रा व्यापार फोटोकॉपी सेवा के लिए यहां क्लिक करें



No comments:

Post a Comment