Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा किंग कांग







+

विदेशी मुद्रा किंग कांग विदेशी मुद्रा किंग कांग विजेताओं में अपने घाटे की बारी है और लगातार लाभ बनाने के लिए माना जाता है कि निक रिचर्ड द्वारा एक नया व्यापार प्रणाली है। इस व्यापार प्रणाली $ 47 के लिए जा रहा है और छोटे नुकसान रखने के लिए और लाभ चलाते हैं के लिए होती है। विदेशी मुद्रा किंग कांग की समीक्षा निक रिचर्ड द्वारा विदेशी मुद्रा किंग कांग प्रणाली हर तीन दिन के लगभग 200% अर्जित करने के लिए प्रयास करता है। किसी भी व्यापार प्रणाली इस करते हैं, लेकिन वे अपने सिस्टम लगातार हर एक तीन दिन की अवधि के माध्यम से एक हारे हुए किया जा रहा है 11 ट्रेडों, दस से किया जा रहा विजेताओं और एक कर देगा का मानना ​​है कि कैसे नहीं im यकीन है। मैं यहाँ विदेशी मुद्रा लाभ के बारे में लिखा था, पहली जोड़ी वाक्य के बाहर, प्रणाली के बारे में बहुत कम वास्तविक ठोस जानकारी नहीं है। क्या हम फिर भी क्या करना है यह डेवलपर द्वारा हाथ से उठाया गया है कि परिणामों की एक मुट्ठी भर है, तो मैं इन पर जाना होगा। विदेशी मुद्रा काँग प्रणाली के लिए एक अंतर बैंक FX खाता बयान है। हमेशा की तरह मैं केवल एक प्रति घंटा समय नहीं है और एक तारीख से पता चलता है किसी कारण खुले समय और बंद होने का समय के लिए, इस बयान के साथ कुछ मुद्दों पर हो जाते हैं। मेरे समय विदेशी मुद्रा व्यापार के सभी में मैं मुझे इस विदेशी मुद्रा किंग कांग बयान किसी तरह से चालाकी का मानना ​​है कि बनाता है, जो तारीख दिखाने नहीं है कि एक खाता बयान कभी नहीं देखा है। आईएम यह पूरी तरह से चालाकी से कह रही है कि नहीं, लेकिन यह निश्चित रूप से मेरे साथ विश्वसनीयता का एक बहुत हारता। उस के साथ मुख्य मुद्दा है कि हम देख सकते हैं कि इन ट्रेडों हम इस था कि कैसे हाल ही में पता है न किए जा रहे हैं जब कि तिथियाँ है। यह सिस्टम हर तीन दिन में 11 ट्रेडों का दावा है कि यह भी अजीब है और हम यहाँ 11 ट्रेडों देख सकते हैं लेकिन हम विदेशी मुद्रा किंग कांग से सिर्फ तीन दिनों की तुलना में अधिक देखने क्यों नहीं कर सकते। सब कहा जा रहा है के साथ IM विदेशी मुद्रा किंग कांग प्रणाली के लिए एक सकारात्मक सिफारिश देने के लिए सक्षम होने के लिए जा रहा है कि वहाँ कोई रास्ता नहीं है। यह अधूरा है और संभवतः निर्मित के साथ-साथ स्वयं उत्पाद के बारे में कोई ठोस जानकारी का एक वास्तविक कमी कर रहे हैं कि परिणाम की वजह से है। हमेशा की तरह आप कुछ है, तो आप नीचे अपनी टिप्पणी छोड़ कृपया इस समीक्षा करने के लिए योगदान करना चाहते हैं और मैं आप विदेशी मुद्रा किंग कांग के बारे में क्या कहना है पढ़ने के लिए तत्पर हैं।



No comments:

Post a Comment