Friday, May 13, 2016

हमारा अनुसरण करो







+

प्रशंसापत्र वाह, शार्क डेन वास्तव में मैं देख रहा है क्या है। मैं हाथ पकड़ के लिए नहीं देख रहा हूँ। मैं बस पर जा रहा है और आप वास्तव में ऐसा क्या था समझाने के लिए किसी को चाहता था। - ब्रायन एन अपने TraderShark व्यापार मैनुअल डाउनलोड कर रहा है मैं खुद के लिए कुछ किया है सबसे अच्छी चीजों में से एक था। कदम दृष्टिकोण से कदम मैं एक सपा Emini व्यापार योजना में देख रहा था कि विवरण था। - माइक सी मैं जब मैं पहली बार बाहर शुरू किया गया था जब मैं तुम्हारी तरह एक व्यापार कमरे और व्यापार मैनुअल था। यह मेरे समय और धन की एक बहुत कुछ बचा होगा। - Chua लालकृष्ण मैं वर्षों के लिए स्टॉक और विकल्प कारोबार कर रहा है। यह हमेशा किसी भी पैसा बनाने के लिए इतना समय लगा और देखने में तो कई चार्ट हमेशा वहाँ था। अंत में मैं केवल एक सुरक्षा, बहुत कम काम और एक उच्च अदायगी पर लग रहा है कि एक कमरे में पाया। धन्यवाद। - मिशेल एच मैं सस्ते में अच्छी जानकारी हो रही करने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहा हूँ। अपने कमरे $ 300 एक महीने से अधिक आरोप है कि अन्य उच्च कीमत के कमरे से भी इतना बेहतर है। - मेलिस्सा एस एक पूर्णकालिक नौकरी के साथ, मैं केवल दो घंटे एक दिन व्यापार कर सकते हैं। शार्क डेन के साथ, मैं मैं की जरूरत है कि अतिरिक्त पैसा कमाते हैं। धन्यवाद। - जॉन एम मैं तो बस शुरू कर दिया और रास्ता भी भ्रमित वहाँ से बाहर सपा Emini वायदा के बारे में जानकारी की मात्रा, विश्वास नहीं कर सकता। तुम मेरे लिए चीजों को मंजूरी दे दी। धन्यवाद। - डीन आर मैं अपने व्यापार मैनुअल खरीदा जब मैं छोड़ने के लिए बस के बारे में था। मैं बाजार के गलत साइड पर हमेशा से था। मैं पहली बार में सब कुछ नहीं मिला है, तो आप मुझे सच में बाजार में क्या हो रहा है समझने में मदद मिली। मैं के बाद विजेताओं में मेरे हारे खड़ा हो गया है। - लेन डी प्रशंसापत्र असली व्यापारियों से कर रहे हैं और निरीक्षण कर रहे हैं। वास्तविक परिणाम भिन्न हो सकते हैं।



No comments:

Post a Comment