Friday, May 13, 2016

चरण 1 खेल







+

अनुशंसित समीक्षा मैं Mel39 लिया; यहाँ Superfit वर्ग सोमवार की सुबह और मैं अभी भी उबर कर रहा हूँ! मैं ईमानदारी से haven39 , मैं अपने पिछले स्थान पर चरण 1 कक्षाएं लेने के लिए प्रयोग किया जाता है के बाद से टी यह गले में किया गया । इस वर्ग मैं उम्मीद नहीं थी ईमानदार होना करने के लिए जो बाहर चलाने के लिए एक मील के साथ बंद शुरू कर दिया! ओह! तब जो कुछ किया गया था एक बार हम वह पूरे घंटे चलती हमें रखा आदि अप, पुश अप , पेट, फुटबॉल प्रकार अभ्यास, खींचने के लिए पर ले जाया गया , लेकिन यह भी पूरे समय को प्रोत्साहित किया गया था। व्यापार से विशेषता चरण 1 खेल खेल और प्रशिक्षण में एक अनूठा ब्रांड है। हमारी 10,000 वर्ग फुट की सुविधा के लिए एक पूर्ण आकार बॉक्सिंग रिंग , acomplete वजन सर्किट , 5,000sqft प्रदान करता है। इनडोर मैदान की , और 25 भारी , गति, और विशेषता से अधिक बैग । इस उपयोगकर्ता Qype , हम आपको एक महान स्थानीय अनुभव लाने के लिए दो स्थलों को एकीकृत किया है 2012 में भौंकना द्वारा अधिग्रहीत एक कंपनी से आ गया है।



No comments:

Post a Comment