Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा कनाडा पर कर का धागा कितना है







+

धागा: विदेशी मुद्रा व्यापार पर टैक्स है कितना। कनाडा में स्रोत। विकिपीडिया वर्तमान में एहसास हुआ कि पूंजीगत लाभ के 50.00% एक व्यक्ति की टैक्स दर पर कनाडा में लगाया जाता है। (यानी 100 $ सीजी 43% के साथ कर की दर टैक्स से $ 21.50 को आकर्षित करेगा।) कुछ अपवादों को छोड़कर ऐसे कराधान से मुक्त हो सकता है जो एक प्राथमिक निवास बेचने के रूप में, लागू होते हैं। [2] अपने पूंजीगत लाभ (लाभ) $ 100 है, तो उदाहरण के लिए, आप केवल अपने सीमांत कर दर पर $ 50 पर कर लगेगा कर रहे हैं। क्या आप लगभग 43% पर लगाया जा सकता हूँ शीर्ष टैक्स ब्रैकेट में थे, तो यही है। इस प्रकार के रूप में होगा शीर्ष टैक्स ब्रैकेट का उपयोग कर इस उदाहरण के लिए सूत्र: सूत्र पूंजी नुकसान के लिए ही है और इन भविष्य साल के पूंजीगत लाभ की भरपाई के लिए आगे अनिश्चित काल के लिए किया जा सकता है; चालू वर्ष में उपयोग नहीं किया पूंजी नुकसान भी उन वर्षों में प्रदत्त पूंजी लाभ कर की भरपाई के लिए पिछले तीन कर साल के लिए वापस किया जा सकता है। अचेतन पूंजीगत लाभ पर कर नहीं लगाया जाता है। स्रोत: en. wikipedia / विकी / Capital_gains_tax # कनाडा धागा: विदेशी मुद्रा व्यापार पर टैक्स है कितना। कनाडा में मूलतः clarkden द्वारा पोस्ट हैलो Mr. klrman यू जवाब तो कृपया मुझे बताओ मिल गया तो मैं इस प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा हूँ .. खैर, मैं मैं राजस्व कनाडा प्रत्यक्ष कहा जाता है और जवाब नहीं मिला, इसलिए अलग अलग जवाब के साथ कई एकाउंटेंट से बात कर के थक गया। एक व्यक्ति के रूप में, वे मैं पैसा बनाना है, तो मैं पूंजीगत लाभ के रूप में लगाया जाएगा और बाद में पूंजी लाभ-127 लाइन के लिए हमें ले जाएगा जवाब दे जो हमारे आयकर फार्म पर अनुसूची -3 के लिए जाने के लिए कहा। मूलतः akeakamai द्वारा पोस्ट Intiative लेने के लिए के लिए यश कुछ जवाब पुराने तरीके से पाने के लिए! मैं अपने ऑनलाइन निर्देश बहुत स्पष्ट थे महसूस किया है, लेकिन मैं शायद उन्हें एक पीठ 3 साल अपने आप कॉल दिया है चाहिए स्वीकार करते हैं। मुझे खुशी है कि मैं किताब से यह कर रहा है पता करने के लिए, और निश्चित रूप से मैं मैं लेखा परीक्षित के मामले में एक पूर्ण लेन-देन इतिहास (लंबी पृष्ठों के 100) है। मैं इतने सारे विदेशी मुद्रा ट्रेडों है। कुछ केवल कुछ मिनट के लिए खुला है, और कुछ रुपये का एक लाभ के साथ। दूसरों को खोलने और मैं दुर्घटना के द्वारा गलत तरीका कारोबार क्योंकि बंद हुआ। मैं मैं लेनदेन के 1000s का ट्रैक रखने के लिए चाहते हैं जब तक मैं एक स्थायी व्यापार पद्धति के लिए रहना होगा लगता है। विशेष रूप से मैं विदेशी मुद्रा में बड़ी रकम बनाने शुरू करते हैं।



No comments:

Post a Comment