Friday, May 13, 2016

बिजली बाजार एक बाजार डिजाइन दृश्य पर बाजार की शक्ति और ट्रेडिंग रणनीतियाँ







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इसी प्रकाशन बिजली के बाजार पर बाजार की शक्ति और व्यापार रणनीतियों: एक बाजार डिजाइन देखने लेखक (ओं) Reinisch, डब्ल्यू; Tezuka, टी POWER सिस्टम पर आईईईई लेनदेन (2006), 21 (3): 1180-1190 मुद्दा Date2006-08 URLhdl. handle / 2433/50252 (सी) 2006 आईईईई। इस सामग्री के निजी प्रयोग की आज्ञा है। पावर सिस्टम, वॉल्यूम पर 1180IEEE लेनदेन। 21, सं। 3 अगस्त, 2006 बाजार की शक्ति और पर ट्रेडिंग रणनीतियाँ बिजली बाजार: एक बाजार डिजाइन देखें वाल्टर Reinisch और Tetsuo Tezuka सार-यह पत्र, हम नीलामी आधारित बिजली की जांच आदेश में एक बिजली कंपनी के दृष्टिकोण से बाजारों बाजार डिजाइन का मूल्यांकन। संयुक्त राष्ट्र के तहत इष्टतम व्यापार रणनीतियों निश्चितता व्यापक धारणा को खत्म करके विकसित कर रहे हैं एक ही कंपनी है कि बाजार मूल्य पर कोई प्रभाव है। जिसके परिणामस्वरूप व्यापार रणनीतियों ऊंची कीमतों और उच्च समझाने उतार-चढ़ाव के लिए वास्तविक बिजली नीलामी बाजारों और शो में मनाया किस हद तक बिजली कंपनियों के बाजार मूल्य में हेरफेर कर सकते हैं। प्रतियोगिता का। प्रतियोगिता की शुरूआत थी यद्यपि कम बिजली की कीमतों और अधिक कुशल में परिणाम माना उत्पादन, कई देशों में अब बिजली के बाजार का अनुभव कीमतों की तुलना में अधिक आर्थिक हितों से उम्मीद है। इन बाजार अक्षमताओं के लिए कारण आम में है, साहित्य, बाजार की शक्ति और अपर्याप्त प्रतियोगिता की भावना: बड़ी कंपनियों के माध्यम से बाजार मूल्य को प्रभावित कर सकते हैं उनके रणनीति। उस के शीर्ष पर, यहां तक ​​कि छोटे आपूर्तिकर्ताओं सक्षम हो रहे हैं खड़ी की आपूर्ति समारोह के समय में बाजार की शक्ति व्यायाम करने के लिए [1], और आपूर्तिकर्ताओं के सीमांत पर बोली लगाने के लिए कोई प्रोत्साहन नहीं है लागत [2]। इन समस्याओं को हल करने के लिए कुछ परिवर्तन किया गया है बिजली बाजारों के लिए आवेदन किया है, और अलग अलग दृष्टिकोण अनुसंधान कार्य में चर्चा की गई है। मूल रूप से चार कर रहे हैं समाधान रास्तों। प्रतियोगिता में वृद्धि करने के लिए, एक ही समाधान है बड़ा विभाजित करके बाजार सहभागियों की संख्या में वृद्धि करने के लिए companiesintosmallerones, splitcapacityfrombigcompanies, या नई प्रविष्टि [3] के लिए प्रतीक्षा करें। दूसरा, नीलामी संरचना में एक परिवर्तन में हो सकता है बाजार की शक्ति व्यायाम करने के लिए कम मौका [4]। रेन और Galiana [5], [6] दो नीलामी संरचनाओं की तुलना भुगतान के रूप में बोली और वर्दी मूल्य की और कहा कि भुगतान के रूप में बोली निष्कर्ष निकालना कुछ सांख्यिकीय है लेखकों ऊर्जा विज्ञान के ग्रेजुएट स्कूल, क्योटो विश्वविद्यालय के साथ कर रहे हैं चर्चाएं, क्योटो 606-8501, जापान। एक तीसरा रास्ता डे के लिए मांग पक्ष प्रबंधन का परिचय है अंत में, एक अंतिम उपाय के रूप में, कीमत टोपियां की शुरूआत कोशिश कर सकते हैं जबरन कीमतों को कम रखने के लिए। हालांकि, इस दृष्टिकोण में विफल रहा है कैलिफोर्निया बिजली बाजार [1], [7] और नेतृत्व कर सकते हैं relia - को साख समस्याओं [8]। उच्च बाजार में कीमतों को समझाने के क्रम में, हम परामर्श कर सकते हैं के बीच चार अलग-अलग स्थितियों में जानता है, जो खेल के सिद्धांत, प्रतियोगियों [9]: सहकारी और गैर-सहकारी खेल, दोनों को संघर्ष के साथ या बिना किसी संघर्ष के जो किया जा रहा है। सहयोग के बाद से अवैध है, दो मामलों पर विचार करने के लिए छोड़ दिया जा सकता है। बुनियादी है, जो संघर्ष के साथ एक गैर-सहकारी खेल में बाजार की शक्ति पर सभी साहित्य में इस धारणा एक कंपनी है, माना प्रतिस्पर्धी कंपनियों जब साथ संघर्ष में किया जा रहा है प्रतियोगी की रणनीति है क्योंकि बोली कीमत तय अज्ञात। कारण कॉम की एक निश्चित राशि की इस धारणा को याचिका theonly संभावना अधिक है बाजार की कीमतों के झूठ को प्राप्त करने के लिए कारण अतिरिक्त सूचना के लिए प्रतिस्पर्धा में एक फायदा उपयोग में tion के या उच्च उत्पादन क्षमता। इस चर्चा करने के लिए सुराग बाजार में बिजली की [4] और उपयोग कि नए व्यापारिक रणनीतियों के लिए बाजार की जानकारी अधिक राजस्व [10], [11] को प्राप्त करने के लिए। संघर्ष के बिना एक गैर-सहकारी खेल में, कंपनियों को हो सकता है संचार के बिना बाजार मूल्य को प्रभावित करती है। वे कर सकते हैं पर विचार किए बिना सीमांत लागत की तुलना में अधिक कीमत पर बोली लगाई प्रतियोगियों 'रणनीतियों। एक बाजार में इस बिल्ली में गिरावट का पता चला है खेल की egory, यह प्रतिस्पर्धी नहीं है, और बाजार में परिवर्तन संरचना के लिए आवश्यक हैं। हम संभावना को बाहर नहीं कर सकते संघर्ष के बिना एक खेल के लिए, हम की स्थिति क्या है जांच एक राज्य को प्राप्त करने के लिए पूरा किया जाना है जहां इष्टतम बोली मूल्य सीमांत लागत के बराबर है। बाजार, एक की इस इष्टतम राज्य में कंपनी किसी भी अधिक बाजार मूल्य पर प्रभाव नहीं है। इसलिए, जिसके परिणामस्वरूप की स्थिति भी प्रति के एक बाजार को परिभाषित Reinisch और TEZUKA: बाजार की शक्ति और कारोबार STRATEGIES1181 घनत्व फंक्शन। आगे कोई मान्यताओं हमारे लिए आवश्यक हैं



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